Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के लिए Nayanthara नहीं ये एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बनी थी बात

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक थी. वहीं खबर सामने आई है कि मेकर्स ने पहले Nayanthara की जगह इस टॉप एक्ट्रेस को फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए चुना था.

Latest News
article-main

Jawan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने धमाल मचा दिया था. बॉक्स ऑफिस पर इसने तकरीबन 1100 करोड़ रुपये का कलेक्शन (Jawan box office collection) किया था. इस फिल्म से तमिल सिनेमा की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा (Nayanthara) ने डेब्यू किया था. हालांकि खबर है कि नयनतारा की जगह मेकर्स की पहली पसंद कोई और एक्ट्रेस थीं. आइए आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो जवान के लिए पहले अप्रोच की गई थीं. 

शाहरुख खान की जवान साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म में से एक है. फिल्म में नयनतारा लीड रोल में थीं. उन्होंने नर्मदा का रोल निभाया था पर अब खबर है कि वो इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थीं. नयनतारा से पहले, यह फिल्म साउथ की टॉप एक्ट्रेस को ऑफर की गई थी. हालांकि उस एक्ट्रेस ने ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. हम बात कर रहे हैं पैन इंडिया स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की.

सामंथा रुथ प्रभु को इस फिल्म का ऑफर साल 2019 में ही दिया गया था पर मिड-डे के अनुसार, तब वो पति नागा चैतन्य के साथ परिवार शुरू करने वाली थीं, इस वजह से उन्होंने शाहरुख की फिल्म छोड़ दी. इसके बाद ये रोल नयनतारा की झोली में जा गिरा.

ये भी पढ़ें: साउथ की इस एक्ट्रेस पर लट्टू हुए Shah Rukh Khan? फैन के सवाल पर बोले 'वो दो बच्चों की मां है'

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था. फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और रिलीज के महीनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया था.

शाहरुख और नयनतारा के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति, रिद्धि डोगरा, सानिया मल्होत्रा, संजीता भट्टाचार्या, लहर खान और आलिया कुरैशी जैसी एक्ट्रेसेस भी दिखाई दी थीं. वहीं इसमें दीपिका पादुकोण के कैमियो ने चार चांद लगा दी थी.

ये भी पढ़ें: Nayanthara का ये वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन, Jawan की एक्ट्रेस का लुक कर देगा हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement