Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: ओडिशा में पीएम भरेंगे हुंकार, देश भर में झुलसाने वाली गर्मी, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें 

DNA Top News: तीसरे फेज के लिए चुनाव प्रचार थम गया है और 7 मई को वोट डाले जाने वाले हैं. पूरे देश में इस वक्त प्रचंड गर्मी पड़ रही है. पीएम मोदी का आज ओडिशा में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. 

Latest News
article-main

सुबह की 5 बड़ी खबरें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए तीसरे फेज का मतदान मंगलवार को होने वाला है. अब बची हुई सीटों पर चुनाव प्रचार तेज हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा में कई जनसभाएं करने वाले हैं. देश भर में गर्मी की वजह से लोगों की हालत खराब बनी हुई है. लू और गर्म हवाओं की वजह से लोगों के लिए घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. पढ़ें सुबह की 5 टॉप हेडलाइंस एक साथ यहां. 

PM Modi का ओडिशा में चुनाव प्रचार अभियान 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को ओडिशा पहुंचने वाले हैं. पीएम बेहरामपुर और नवरंगपुरा में चुनावी जनसभा करेंगे. रविवार को पीएम अयोध्या रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे और एक रोड शो भी किया था. दिन भर की सभी चुनावी अपडेट पाएं एक साथ यहां. 


यह भी पढ़ें: 'प्री प्लांड स्टंटबाजी' बोल फंसे पंजाब के पूर्व CM चन्नी, अनुराग ठाकुर बोले- चुनाव जीतने के लिए कराए थे कांग्रेस ने युद्ध  


चौथे चरण के चुनाव में इतने दागी नेता
भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे 57 प्रतिशत उम्मीदवारों पर मामले दर्ज हैं. इनमें से कुछ के ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप भी हैं. कुछ नेताओं के ऊपर आपराधिक षड्यंत्र के गंभीर मामले दर्ज हैं. दागी नेताओं की पूरी कुंडली जानें इस खास रिपोर्ट में


यह भी पढ़ें: पिता के खाना मांगने पर बेटे ने मौत के घाट उतारा, शव को सड़क किनारे फेंका   


उत्तर से लेकर दक्षिण भारत में प्रचंड गर्मी 
इस वक्त उत्तर भारत के बड़े राज्यों उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल, ओडिशा में प्रचंड गर्मी पड़ रही है. दक्षिण में तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना भी गर्मी और लू की मार से झुलस रहे हैं. देश भर में लोगों को बारिश का बेसब्री से इंतजार है. पढ़ें मौसम का हाल.

Titanic फेम एक्टर Bernard Hill का हुआ निधन
टाइटैनिक में अपनी शानदार भूमिका से पूरी दुनिया में पहचान बनाने वाले एक्टर बर्नार्ड हिल का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके देहांत की खबर से फैंस सदमे में हैं. पढ़ें यह रिपोर्ट.

आज कैसा बीतेगा दिन जानें राशिफल में
मिथुन और धनु वालों को मिलेगी मानसिक शांति, लेकिन मेष से मीन तक की राशियों के लिए भविष्य के गर्भ में क्या संदेश छिपा है? ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानें. पढ़ें आज का राशिफल.
डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement