Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Crime News: पिता के खाना मांगने पर बेटे ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा, शव को सड़क किनारे फेंका 

Kanpur Crime News: कानपुर से एक रोंगटे खड़े करने वाला केस सामने आया है. पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है जिस पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप है. 

Latest News
article-main

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. यहां एक शख्स ने अपने बुजुर्ग पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि वह बार-बार खाना मांग रहे थे. हत्या के बाद आरोपी ने शव को बोरे में भरकर सड़क पर फेंक दिया था. आसपास के लोगों ने जब शव देखा, तो पुलिस को सूचना दी थी.घटना कानपुर के महाराजपुर के लक्ष्निया पुरवा की है. यहां राजू उर्फ राजेंद्र की हत्या का आरोप उसके बेटे अरुण पर लगा है. पुलिस ने अरुण को अरेस्ट कर लिया है और उसने पूछताछ में अपना अपराध भी कबूल कर लिया. 

खाना बनाने की बात को लेकर हुआ था झगड़ा
कानपुर (Kanpur) के डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अरुण बार-बार अपना बयान बदल रहा था. इससे पुलिस को शक हुआ और आरोपी और उसकी पत्नी को पुलिस ने थाने ले जाकर पूछताछ की, तो सारा राज खुल गया. आरोपी ने बताया कि शाम को घर लौटने पर राजू ने खाना मांगा था.


यह भी पढ़ें: 'जो बात मुलायम ने कही थी, वही अब शिवपाल की जुबान पर आ गई' इटावा में बोले पीएम मोदी  


पुलिस के मुताबिक, घर में उस वक्त खाना नहीं बना था, जिसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हुई और गुस्से में आकर उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी. आसपास के लोगों ने बताया कि बाप-बेटे के बीच में अक्सर कहा सुनी होती रहती थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर हिरासत में भेज दिया गया है. उसकी पत्नी की भूमिका की भी जांच की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: Karnataka sex scandal: एचडी रेवन्ना को 8 मई तक SIT हिरासत में भेजा, प्रज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस 


शराब पीने की वजह से बाप-बेटे में होता था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि मृतक राजू को शराब की आदत थी जिसकी वजह से उसका अपने बेटे और बहू के साथ अक्सर झगड़ा होता था. घर में पैसों की भी तंगी रहती थी और इन सबसे घर का माहौल काफी तनावपूर्ण था. हत्या वाले दिन भी खाने को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद गुस्से में आकर अरुण ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement